Tuesday 31 January 2017

Romantic WhatsApp Status In Hindi




1]  तू मोहब्बत है मेरी इसीलिए दूर है मुझसे…अगर जिद होती तो शाम तक बाहों में होती ।

2]  वो भी आधी रात को निकलता है और मैं भी , फिर क्यों उसे चाँद और मुझे आवारा कहते हैं लोग ?

3]  लबों से लब मिल गए लबों से लब सिल गए ,सवाल गुम, जवाब गुम, बडी हसीन रात थी .

4]  हर बार हम पर इल्ज़ाम लगा देते हो मोहब्बत का, कभी खुद से भी पूछा है इतने हसीन क्यों हो।

5]  इश्क की पतंगे उडाना छोड़ दी .वरना हर हसीनाओं की छत पर हमारे ही धागे होते.

6]  नज़र से दिल में उतरना, बड़ी बात नहीं,जो रूह में उतरो, तो कोई बात बने.

7]  ये दिल ही तो जानता है मेरी पाक मोहब्बत का आलम ,कि मुझे जीने के लिए सांसो की नही तेरी जरुरत है .

8]  हक़ से दे तो “नफरत” भी सर आंखों पर ,खैरात में तो तेरी “मोहब्बत” भी मंजूर नहीं ।

9]  खुद ही दे जाओगे तो बेहतर है, वरना हम दिल चुरा भी लेते हैं.

10]  मेरे बारे में इतना मत सोचना , दिल में आता हूँ , समझ में नही ।

11]  “काश तुम मेरे होते?” साँस थम जाती गर ये लफ्ज तेरे होते.

12]  वो मुझे नफ़रत करें या प्यार करें, मैं तो एक दीवाना हूँ.

13]  दूर बैठ रहोगे, पास न आओगे कभी,ऐसे रूठोगे तो जान ले जाओगे कभी.

14]  थोड़ी थोड़ी ही सही मगर बातें तो किया करो ,चुप रहते हो तो भूल जाने का एहसास होता है.

15]  बात इतनी सी थी ,कि तुम अच्छे लगते थे. अब बात इतनी बढ़ गई,कि तुम बिन कुछ अच्छा नहीं लगता.

16]  वो मेरे दिल से बाहर निकलने का रास्ता न ढुंढ सके ,दावा करते थे जो मेरी रग-रग से वाकीफ होने का.

17]  कितनी अजीब है मेरे अन्दर की तन्हाई भी,हजारो अपने है मगर याद तुम ही आते हो.

18]  कभी तो हिसाब करो हमारा भी ,इतनी मोहब्बत भला कौन देता है उधार में.

19]  दिलो जान से करेंगे हिफ़ाज़त उसकी बस एक बार वो कह दे कि मैं अमानत हूं तेरी ।

20]  कुछ तुम्हारी निगाह काफिर थी,कुछ मुझे भी खराब होना था।

21]  तेरी सूरत को जब से देखा है मेरी आँखों पे लोग मरते हैं.

22]  तुम खुश-किश्मत हो जो हम तुमको चाहते है वरना, हम तो वो है जिनके ख्वाबों मे भी लोग इजाजत लेकर आते है !!

23]  तू Reply नही दे रही इसका मतलब ये नही की attitude है तेरे में, तुझे डर है की तू मुझसे प्यार ना कर बैठे.

24]  जिसकी सजा सिर्फ तुम हो ,मुझे ऐसा कोई गुनाह करना है .

25]  तेरी आँखों से दो घूंट शराब क्या पी ली ,दिल को चढ़ गया इश्क का जहर .

26]  ज़रा शिद्दत से चाहो तभी होगी आरज़ू पूरी हम वो नहीं जो तुम्हे खैरात में मिल जायेंगे.

27]  इश्क़ तो बस नाम दिया है दुनिया ने, एहसास बयां कोई कर पाये तो बात हो .

28]  कहाँ से लाएँ अपनी बेगुनाही के पक्के सबूत,दिल, दिमाग, नजर सब कुछ तो तेरी कैद में हैं।

29]  अजीब रंग में गुजरी है जिंदगी अपनी.दिलो पर राज़ किया और मोहब्बत को तरसे.

30]  धड़कनों को कुछ तो काबू में कर ए दिल,अभी तो पलकें ही झुकाई है मुस्कुराना अभी बाकी है उनका.

< 31]  खूश्बु कैसे ना आये मेरी बातों से यारों,मैंने बरसों से एक ही फूल से जो मोहब्बत की है ।

32]  कैसे हो जाऊँ मैं तुम से जुदा, धडकन के बग़ैर कोई जिन्दा रह सकता है भला.

33]  तुझे ख़्वाबों में पाकर दिल का क़रार खो ही जाता है,मैं जितना रोकूँ ख़ुद को तुझसे प्यार हो ही जाता है.

34]  इतनी मिन्नतों के बाद रुबरू हुए हो,समझ नही आता तुम्हे देखूँ या तुम मे खो जाऊँ .

35]  इतनी मिन्नतों के बाद रुबरू हुए हो,समझ नही आता तुम्हे देखूँ या तुम मे खो जाऊँ .

36]  ये नजर नजर की बात है कि किसे क्या तलाश है ,तू हँसने को बेताब है , मुझे तेरी मुस्कुराहटों की प्यास है.

37]  मेरी बात सुन ‪पगली‬‬ अकेले ‪हम‬‬ ही शामिल नही है इस ‪जुर्म‬‬ में, जब नजरे‬‬ मिली थी तो ‪मुस्कराई तू‬‬ भी थी.

38]  हमने तो उस शहर में भी किया है इंतज़ार तेरा,जहाँ मोहब्बत का कोई रिवाज़ न था....!

39]  उनकी चाल ही काफी थी इस दिल के होश उड़ाने के लिए ,...अब तो हद हो गई जब से वो पाँव में पायल पहनने लगे .

40]  नजर में डूबके न आ सके किनारे पे,अजी हम मर गये थे आपके इशारे पे.
Previous Post
Next Post

post written by:

0 comments: