Monday 30 January 2017

Heart Touching Shayri In Hindi - Heart Touching Shayri In Hindi



1]  "तेरी तस्वीर जब इतना सूकून देती है.

तब न जाने क्या होगा जब तुम गले मिलोगे.

2]  ले चल मुझे तेरे संग उस पार जहाँ लोग हकीकत में तो ना सही..
लेकिन किस्मत से हारे मिलते तो जरूर है...
👇🏼
"जन्नत" तेरे प्यार की...

3]  काश आज भी हम तुम्हें
 i Love you कह पाते ।।

4]  उदासियों के दश्त में तड़प रहा था प्यास से
तुम्हारी रौशनी पड़ी तो भीगता चला गया.

5]  मुझे_यही_कहना_है
कि तुम मेरी ही रहना।
मुस्कुराहट को तुम हमेशा
अपने होठों पे रखना।


6]  पहला पहला प्यार है, पहली पहली बार है,,
जानके भी अंजाना, एसा मेरा यार है,,,

7]  तेरी पनाह में बैठ कर सबगम ऐसे भूल जाती हूं
जैसे सुकून की नींद मिल सी गयी हो दौड़ते भागते दुनिया के बाज़ार में

8]  तेरि सूरत मुझे प्यरि लगति हैं !
तेरि यारी मुझे जग से न्यरि लगति है.!!

9]  ना पा सकूँ, ना भुला सकूँ तू मेरी मजबूरी सा है,
तेरे बिना जी रहे हैं और जी भी लेगें, फिर भी तू जरूरी सा है...

10]  सुनो मेरे आग़ोश  में आ गिरो..
कोई खूबसूरत सी दुआ बनकर...

11]  धड़कते दिल की केहकशाका ये ही केहेना हे
ये झुकती नजर में हमेशा तुम्ही को रेहेना हे💕 ..

12]  मेरे लफ़्ज़ों की पहचान, गर करती वो, उसे मुझसे नही,खुद से मोहब्बत हो जाती..!

13]  गुलाबी आँखे 👸जो तेरी देखी
शराबी ये दिल हो गया
संभालो मुझको ओ यारों
सम्भलना मुश्किल हो गया..😃☺☺😀

14]  कभी वक्त मिले तो रखना कदम......
.......मेरे दिल के आंगन मे.....
हैरान रह जाओगे मेरे दिल मे.......
........अपना मुकाम देखकर.......

15]  चाहे प्यार कितनो भी दूर रहे !
  प्यार के सिलसिले कभी न कम होंगे !!
जब भी लगे तुम तकलीफ में हो !
   पलट कर देखना तेरे पीछे हम होंगे !!

16]  काश.........,उम्र उतनी ही हो,

जितना .........,उनका  साथ हो

17]  हम तो लिख देते हैं,
जो भी दिल में आता है हमारे...🍁
आपके दिल को छू जाए,
तो इत्तफाक समझिये...🍁

18]  नाराजगी भी बड़ी प्यारी सी चीज है,
दोस्तों, चंद पलो मे प्यार को दुगुना कर देती हैं....

19]  किस किस तरह से छुपाऊँ तुम्हें मैं,
मेरी मुस्कान में भी नज़र आने लगे हो तुम...

20]  खामोश मोहब्बत का एहसास है वो...
मेरी ख्वाहिश ....मेरे जज्बात है वो...🌸

21]  हो चांदनी जब तक रात...देता है हर कोई साथ...
तुम मगर अंधेरो में....ना छोड़ना मेरा हाथ🎶🎶

22]  . 👉🏼 *तेरी एक झलक पाने को तरस जाता है दिल मेरा
*खुश किस्मत हैं वो लोग जो तेरे घर के सामने रहते है

22]  ख्वाब हमारे टूटे तो हालात कुछ ऐसी थी,
आँखे पल पल रोती थीं ,किस्मत हँसती रहती थी..

23]  वो मिले तो उम्र हमारी जैसे सोलह साल हुई....
मन जैसे कश्मीर हुआ...और आँखें नैनीताल हुईं..

24]  शब्दों को होठो पर रखकर दिल के भेद ना खोलो,
मैं आँखों से सुन सकता हूँ तुम आँखों से बोलो..

25]  चिंगारी कोई भड़के उसे सावन आके बुझाये
सावन जो आग लगाये उसे कौन बुझाये...😥😥

26]  प्यार मांगना मूर्खता है
वह सिर्फ किया जा सकता है ..

27]  एक गुलाब सी लगती है मुझे तेरी मोहब्बत
सुख भी जाए तो खुशबु बरकरार रहती है
ये गुलाब चाहे कितना भी बेरंग हो जाये
पर इसकी चाहत हर दिलको रहती है

28]  दिल और जिगर तो कुछ भी नहीं,
खुद को जला भी सकता हूँ तेरी आँखों के काजल के लिए.

29]  देखकर आज भी हैरान हूं मैं आईने का जिगर,
एक तो तेरी कातिल सी नजर, उस पर काजल का कहर...

30]   उसकी मर्ज़ी थी .. उसे एक टूटा हुआ वादा बनना था,
मुझे उसमे रुकमणी दिखती थी.. पर उसे बस राधा बनना था !!!!

31]  सारी दुनिया तेरी परछाई सी है
मेरे दिल जिस्मो जान पे तू छाई सी है
बिन तेरे हर जगह तन्हाई सी है
मेरे दिल जिस्मो जान पे तू छाई सी है.

32]  बेताबियों की शाम ओ सहर से
ना था मई वाकिफ दर्दे जिगर से
गुज़रा नहीं था मैं तो कभी भी
प्यार की दिलकश राहगुज़र से.

33]  फिकर रहती है हर पल तुम्हारी..
क्या ये प्यार नही..

34]  " जाते हैं  "
कह कर एेसा
ठहर जाते हैं दिल में कुछ लोग....

35]  तेरा साया भी पड़ जाए तो रूह जी उठती है,
सोच तेरे आने से मंज़र क्या होगा।

36]  जहाँ जहाँ खबर पहुँची…
हर एक ने एक ही सवाल किया…
तुम्हें कैसे मुहब्बत हो गयी, तुम तो समझदार थे…

37]  पगली तू बात करने का मौका तो दे,
कसम से कहता हु,
रूला देंगे तुझे तेरे ही सितम गिनाते गिनाते..!!

38]  वो जो दो पल थे तुम्हारी और मेरी मुस्कान के बीच …
बस वहीँ कहीं इश्क़ ने जगह बना ली..

39]  वो जो दो पल थे तुम्हारी और मेरी मुस्कान के बीच …
बस वहीँ कहीं इश्क़ ने जगह बना ली..

40]  लौट के आ जाओ ना सुना है,
खुद से बाते करने वाले अक्सर पागल हो जाया करते है...

Previous Post
Next Post

post written by:

0 comments: